News Description
BF के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, अब बेटी पर लगा ये आरोप

यमुनानगर।यमुनानगर के चर्चित योगेश बत्रा हत्याकांड में नया मोड आ गया है। मृतक के पिता सुभाष बत्रा ने आरोप लगाया है कि उसकी पोती भी हत्याकांड में शामिल थी। इसको लेकर जिला सेशन जज जगदीप जैन की कोर्ट में एप्लिकेशन दी थी। मामले में बहस पूरी हो चुकी है। बेटी भी आरोपी ब मृतक की बेटी आरोपी बनेगी या नहीं इसका फैसला पांच जुलाई को होगा। 17 वर्षीय मृतक की बेटी देहरादून स्थित स्कूल में पढ़ती है। पीड़ित पक्ष के वकील मुलखराज अनेजा ने बताया कि मृतक की नाबालिग बेटी को भी हत्याकांड में आरोपी बनने के लिए कोर्ट में एप्लिकेशन दी गई थी। उनकी एप्लिकेशन पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए फैसले की तारीख पांच जुलाई दी है।

 
 
पिता का आरोप हत्या की रात घर में थी पोती
- वहीं मृतक के पिता सुभाषचंद ने बताया कि जिस रात उसके बेटे की हत्या हुई, उस रात उनकी नाबालिग पोती घर पर ही थी। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पोती अपनी मां प्रियंका के साथ उस रात आरोपियों को लेने के लिए रेलवे रोड पर गई। 
- वहीं, सबकुछ उसके सामने हुआ। सुभाषचंद का कहना है कि योगेश की हत्या के कुछ दिनों बाद प्रियंका व उसकी बेटी व आरोपी रोहित की एक फोटो फेसबुक पर अपलोड हुई। इसमें तीनों चंडीगढ़ में किसी क्लब में डांस कर रहे हैं। 
- इन सब बातों को देखते हुए उन्होंने अब नाबालिग पोती के खिलाफ कोर्ट में एप्लिकेशन लगाई थी कि उसे भी हत्या का आरोपी बनाया जाए।
 
आरोपियों की जमानत याचिका खारिज
- योगेश हत्याकांड की आरोपी उनकी पत्नी प्रियंका बत्रा, प्रियंका का प्रेमी रोहित व सतीश ने कोर्ट में जमानत याचिका लगाई। उनकी जमानत याचिका पर बहस पूरी होने के बाद डिस्ट्रिक्ट सेशन जज जगदीप जैन की कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी। 
- पीड़ित पक्ष के वकील मुलखराज अनेजा ने बताया कि 12 जून को प्रियंका बत्रा, रोहित ओर सतीश ने कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी। 14 जून को इस पर बहस हुई। वीरवार को कोर्ट ने याचिका खारिज करते हुए अपना फैसला सुनाया।
 
यह था पूरा मामला
- प्लाइवुड फैक्ट्री के संचालक हुडा सेक्टर-17 निवासी योगेश बत्रा की मौत 27 मई की रात को हुई थी। उसका बिना पोस्टमॉर्टम संस्कार कर दिया गया था। योगेश के पिता सुभाषचंद ने तब कहा था कि बेटे की पत्नी की बात पर उन्होंने विश्वास कर लिया था। 

- उन्होंने हार्ट अटैक से मौत होने की बात कही थी, लेकिन बाद में योगेश के पिता के हाथ कुछ सबूत लगे थे, जोकि हत्या की और इशारा करते थे। इसके बाद उनके पिता ने शिकायत एसपी को दी थी। नेगी या नहीं 5 जुलाई को होगा फैसला...