News Description
शहर में फिर अतिक्रमण पसारने लगा पैर

नूंह :अतिक्रमण फिर से पैर पसारने लगा है। अतिक्रमणकारी अतिक्रमण करने से बिल्कुल भी बाज नहीं आ रहे हैं। सड़क पर निजी सामान रख अतिक्रमण किया जा रहा है। प्रशासन के बार-बार चेतावनी देने के बावजूद बात पर अमल नहीं किया जा रहा है।

पुराने बस अड्डे, सर्विस रोड, बाइपास के साथ-साथ बाजार के हालात भी बेकार होते जा रहे हैं। अतिक्रमण के कारण बाजार में जाम जैसे हालात पैदा हो रहे हैं। ऐसे में राहगीरों के साथ-साथ वाहन चालकों का बाजार से निकलना मुश्किल हो रहा है। वहीं अतिक्रमण के कारण शहर की स्थिति बेकार हो रही है। प्रशासन द्वारा बार-बार चेतावनी देने के बावजूद अतिक्रमणकारी अतिक्रमण करते जा रहे हैं।

लोगों का कहना है कि प्रशासन को इस ओर ठोस कार्रवाई करने की जरूरत है। दुकानदार सड़क पर अपना निजी सामान रख अतिक्रमण कर रहा है। रेहड़ी वाले भी सड़क पर कब्जा जमाए हुए हैं। नूंह के तावडू रोड पर रेहड़ियां सड़क पर लगाई जा रही है। यहीं हाल अन्य स्थानों पर देखा जा सकता है। अगर यहीं हालात रहे तो रही सही जगह भी अतिक्रमण का शिकार हो जाएगी।

समय पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो अतिक्रमण बेकाबू हो जाएगा। लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि शहर में होते अतिक्रमण पर जल्द से जल्द पीला पंजा चलाया जाए। साथ ही अतिक्रमणकारियों का सामान जब्त कर कार्रवाई की जाए।