News Description
विपक्ष के विधायक ले रहे भाजपा के विकास कार्यों का श्रेय : जाहिद

नूंह :खंड के गांव किरंज में भाजपा नेताओं के लिए एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें ग्रामीणों के साथ क्षेत्र के लोगों में बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जाहिद हुसैन चेयरमैन ने बताया कि उनकी सरकार में आज गांवों के लेकर शहरों तक विकास की गंगा बह रही है।

सरकार बिना भेदभाव के साथ हर क्षेत्र में कार्य कर रही है। नूंह हल्का के अलावा जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी का एक भी विधायक नहीं है, लेकिन विकास के मामले में नूंह जिले को पूरी प्राथमिकता दी जा रही है। जाहिद हुसैन ने कहा कि आज विपक्ष के विधायक भाजपा के विकास कार्यों का झूठा श्रेय ले रहे हैं। लोगों को ऐसे मौका परस्त लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने नूंह विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विधायक व उनका खानदान क्षेत्र में 70 सालों से राज करते आ रहे हैं। लेकिन इनके नाम की पूरे क्षेत्र में विकास के लिए एक ईंट नहीं लगी है। उन्होंने पूर्व मंत्री आफताब अहमद व उसके परिवार पर आरोप लगाया कि उन्होंने ने भी अपने कार्यकाल में गांवों में झगड़ों व थानों में झूठे मुकदमे दर्ज कराए।

जिससे अभी तक भी गांवों के लोगों में दुश्मनी बनी हुई है। जाहिद हुसैन ने कहा कि इन दोनों परिवारों में झूठ व लूट की राजनीति की है। क्षेत्र के भोलेभाले लोगों को बहकाकर दोनों परिवार वोट बटोरते रहे हैं।