#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
जीएसटी के विरोध में आज बंद रहेगी शोरी क्लाथ मार्केट

रोहतक। जीएसटी के विरोध 15 जून को होने वाली देशव्यापी हड़ताल का शोरी क्लाथ मार्केट के व्यापारियों ने समर्थन किया है। केंद्र सरकार के फैसले के विरोध में शोरी क्लाथ मार्केट वीरवार को बंद रहेगा। यह फैसला शोरी क्लाथ मार्केट के प्रधान गुलशन ईश्पुनियानी की अध्यक्षता में बुधवार को हुई व्यापारियों की बैठक में लिया गया। 
इस दौरान कपड़ा व्यापारियों ने पीएम को पत्र लिखकर जीएसटी को हटाने की मांग दोहराई। व्यापारियों ने फैसला लिया कि 15 जून को व्यापारी वित्त मंत्री का पुतला भी जलाकर आक्रोश जताएंगे। व्यापारी कपड़े पर पांच प्रतिशत जीएसटी लगाये जाने के विरोध में हाथों पर काली पट्टी बांधकर जीएसटी गो बेक के नारे लगाएंगे। इस मौके पर पूर्व प्रधान रामनाथ सचदेवा, नरोत्तम दास चावला, अशोक गर्ग, अंशिम सिंधवानी, बंटी भालोठिया, दीपक बंसल, जवाहर परूथी, नवीन आहूजा, मुंकद लाला, हैपी चावला, ईश्वर आहूजा, ईश्वर चंद गुप्ता, सतीश गर्ग, कमल परुथी, विनीत जैन, मीटू अनेजा, पंकज मिगलानी, हरीश अरोड़ा, प्रशांत खुराना और यशपाल अरोड़ा मौजूद रहे।