# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
जीएसटी के विरोध में आज बंद रहेगी शोरी क्लाथ मार्केट

रोहतक। जीएसटी के विरोध 15 जून को होने वाली देशव्यापी हड़ताल का शोरी क्लाथ मार्केट के व्यापारियों ने समर्थन किया है। केंद्र सरकार के फैसले के विरोध में शोरी क्लाथ मार्केट वीरवार को बंद रहेगा। यह फैसला शोरी क्लाथ मार्केट के प्रधान गुलशन ईश्पुनियानी की अध्यक्षता में बुधवार को हुई व्यापारियों की बैठक में लिया गया। 
इस दौरान कपड़ा व्यापारियों ने पीएम को पत्र लिखकर जीएसटी को हटाने की मांग दोहराई। व्यापारियों ने फैसला लिया कि 15 जून को व्यापारी वित्त मंत्री का पुतला भी जलाकर आक्रोश जताएंगे। व्यापारी कपड़े पर पांच प्रतिशत जीएसटी लगाये जाने के विरोध में हाथों पर काली पट्टी बांधकर जीएसटी गो बेक के नारे लगाएंगे। इस मौके पर पूर्व प्रधान रामनाथ सचदेवा, नरोत्तम दास चावला, अशोक गर्ग, अंशिम सिंधवानी, बंटी भालोठिया, दीपक बंसल, जवाहर परूथी, नवीन आहूजा, मुंकद लाला, हैपी चावला, ईश्वर आहूजा, ईश्वर चंद गुप्ता, सतीश गर्ग, कमल परुथी, विनीत जैन, मीटू अनेजा, पंकज मिगलानी, हरीश अरोड़ा, प्रशांत खुराना और यशपाल अरोड़ा मौजूद रहे।