# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
दिनभर तपिश ने किया परेशान, शाम को मौसम बदलने से राहत

सिरसा | मौसमभी रंग बदल रहा है। बुधवार को दिनभर भीषण गर्मी की तपिश ने लोगों को परेशान किए रखा। लेकिन दिन ढलने के साथ ही बादल छाने और ठंडी हवा चलने से लोगों को राहत मिली। 

अधिकतमतापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहा 

बुधवारको अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस रहा तो न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रहा। जून माह के शुरुआती दिनों में ही मौसम के तेवर तीखे होने शुरू हो गए थे। तब अधिकतम तापमान 47 डिग्री सेल्सियस तक जा पहुंचा था। बीते हफ्ते मौसम ने करवट बदलनी शुरू की। तेज आंधी के साथ बारिश हुई। बारिश का सिलसिला तीन दिन चला जिससे तापमान में 9 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट गई। लेकिन अब फिर से तापमान बढ़ने लगा है। बारिश होने के बाद उमस ज्यादा होने से लोगों की परेशानियां बढ़ने लगी हैं। मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक आगामी तीन दिनों तक मौसम में बदलाव होता रहेगा।