# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
रजिस्ट्रेशन फीस के चलते अधूरे रह जाएंगे फार्म

अंबाला : ट्विन सिटी के कॉलेजों में मिशन एडमिशन का आठवां दिन है और आन लाइन आवेदन करते वक्त विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन फीस साथ में नहीं भर रहे हैं। इसी के चलते उनका रजिस्ट्रेशन तो हो गया है लेकिन फीस न देने की वजह से उनका फार्म पें¨डग में रखा गया है। यह स्थिति एक कॉलेज में आवेदन करने वाले विद्यार्थी की नहीं बल्कि प्रत्येक कॉलेज में उन विद्यार्थी की है जो अपने पसंदीदा कॉलेज के लिए रजिस्ट्रेशन की फीस भर रहे हैं।

नियम के मुताबिक यदि विद्यार्थी पसंदीदा कॉलेज के बाद दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर के कॉलेजों में दाखिले की विकल्प चुनता है तो उसे प्रति कालेज 150 रुपये की फीस अदा करनी होगी। यह फीस और आवेदन प्रत्येक विद्यार्थी को 30 जून तक करना होगा। इसके बाद कॉलेज में दाखिला लेने का विकल्प विद्यार्थियों के पास नहीं रहेगा।