# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
रजिस्ट्रेशन फीस के चलते अधूरे रह जाएंगे फार्म

अंबाला : ट्विन सिटी के कॉलेजों में मिशन एडमिशन का आठवां दिन है और आन लाइन आवेदन करते वक्त विद्यार्थी रजिस्ट्रेशन फीस साथ में नहीं भर रहे हैं। इसी के चलते उनका रजिस्ट्रेशन तो हो गया है लेकिन फीस न देने की वजह से उनका फार्म पें¨डग में रखा गया है। यह स्थिति एक कॉलेज में आवेदन करने वाले विद्यार्थी की नहीं बल्कि प्रत्येक कॉलेज में उन विद्यार्थी की है जो अपने पसंदीदा कॉलेज के लिए रजिस्ट्रेशन की फीस भर रहे हैं।

नियम के मुताबिक यदि विद्यार्थी पसंदीदा कॉलेज के बाद दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर के कॉलेजों में दाखिले की विकल्प चुनता है तो उसे प्रति कालेज 150 रुपये की फीस अदा करनी होगी। यह फीस और आवेदन प्रत्येक विद्यार्थी को 30 जून तक करना होगा। इसके बाद कॉलेज में दाखिला लेने का विकल्प विद्यार्थियों के पास नहीं रहेगा।