Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
News Description
अनाज मण्डियों में पुलिस ने सुरक्षा के लिए किये विशेष प्रबन्ध

अनाज मण्डियों में पुलिस ने सुरक्षा के लिए किये विशेष प्रबन्ध
 सोनीपत पुलिस आम नागरिक के जान व माल के प्रतिकृत संकल्प है और चूंकि किसान इन दिनों अपनी मेहनत से पैदा की गई फसलों को अनाज मण्डियो में बिक्री के लिए ला रहे है। इसी तथ्य को ध्यान में रखते हुये कि किसानों के साथ कोई अप्रिय घटना ना हो जिलो के एस0पी0 श्री अश्विन शेणवी ने सभी डी0एस0पी0, थानाध्यक्षों, चौंकी  प्रभारी, मोटर साईकिल राईडर्ज, पी0सी0आर0 व यातायात प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में पुलिस के व्यापक सुरक्षा एवं यातायात प्रबन्ध करने के निर्देश दिये है।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते बताया कि जिला सोनीपत ने प्रशासन द्वारा करीब 22 स्थाई व अस्थाई अनाज मण्डियां/ गेंहू खरीद केन्द्र स्थापित किये है।  इन केन्द्रो में किसान अपनी फसल की बिक्री करते है। इस दौरान उनके साथ कोई अप्रिय घटना घटित न हो और यातायात निर्बाध चलाते रहे। इसी को ध्यान में रखते हुये जिले के एस0पी0 श्री अश्विन शेणवी ने समस्त सोनीपत पुलिस को विशेष सुरक्षा निर्देश दिये है। प्रत्येक खरीद केन्द्र पर मोटर साईकिल राईडर्ज, पी0सी0आर0 के अतिरिक्त उचित मात्रा में पुलिस बल नियुक्त किया गया है। इसी प्रकार खरीद केन्द्रो के मुख्य मार्गों पर भी गश्त की व्यवस्था की गई है। ताकि रास्ते में किसी अप्रिय घटना को रोका जा सकें। सभी ट्रैफिक प्रभारियोे को निर्देश दिये हुये है कि मुख्य-मुख्य बिन्दूआंे पर ट्रैफिक कर्मचारियों को नियुक्त करे ताकि यातायात निर्बाध रहे। 
 इसके अतिरिक्त किसानांे को भी सलाह दी जाती है। कि वे मण्डियों में अपनी फसल लाने के लिये अपने ट्रैक्टर के पीछे कई-कई ट्रालियां जोड लेते है, जोकि अनुचित ही नही वरन यातायात को भी बाधित करता है। अतः वे ऐसा ना करे।