News Description
हिमाचल में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार : अमन अहमद

फिरोजपुर झिरका : कांग्रेस नेता अमन अहमद ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार अपने दम पर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि 22 साल से गुजरात की सत्ता पर काबिज भाजपा के दिन भी अब लद गए हैं।

वहां की जनता राहुल गांधी के नेतृत्व में सत्ता की चाबी देना चाहती है। उन्होंने दावा किया कि दोनों ही जगह कांग्रेस की स्थिति बेहद मजबूत है। दोनों जगह कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। अमन अहमद बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा हिमाचल प्रदेश की सज्जनपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार राजेंद्र राणा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए लगाई ड्यूटी में जाने से पूर्व कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि गुजरात में भाजपा की सरकार ने प्रदेश का बंटाधार किया है। लगातार कई वर्षो से सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार से लोग दुखी हो चुके हैं। आज वहां बेरोजगारी और विकास कार्यों की दरकार है।

जिन्हें केवल कांग्रेस की सरकार ही पूरा कर सकती है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह ने प्रदेश को विकसित राज्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिर से उनके नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।