# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
सेना भर्ती फर्जीवाड़े में 18 और उम्मीदवार फंसे

अंबाला। सेना भर्ती के लिए फर्जी दस्तावेजों के जरिये सेना को गुमराह करके धोखाधड़ी के दर्ज मुकदमे में अब 18 नाम और शामिल किए जाएंगे। सेना भर्ती बोर्ड कार्यालय में कैथल, यमुनानगर, अंबाला और कुरुक्षेत्र जिलों से जो रिपोर्ट आई है उसमें 18 उम्मीदवारों के दस्तावेज फर्जी निकले है। भर्ती बोर्ड ने प्रशासन की ओर से दी गई रिपोर्ट बीसी बाजार पुलिस चौकी को दे दी है। इसके बाद अब मामले में कुल 69 फर्जी उम्मीदवार हो जाएंगे।

गौरतलब है कि गत वर्ष अंबाला सेना भर्ती बोर्ड ने सात जिलों के लिए करवाई गई भर्ती में करीब 33 हजार युवाओं में से 600 उम्मीदवारों का चयन किया था। लेकिन जब चयनित किए गए उम्मीदवारों के दस्तावेज बोर्ड अधिकारियों ने संबंधित प्रशासन की ओर से चेक करवाए गए तो उसमें कई उम्मीदवारों के दस्तावेज फर्जी निकले।