दिल्ली नगर निगम एमसीडी चुनाव में बीजेपी की हैट्रिक, दो-तिहाई बहुमत से ज्यादा सीटें         वैश्विक संकेतों के असर से सेंसेक्स-निफ्टी नई ऊंचाई पर, सेंसेक्स ने 30,071 का नया रिकॉर्ड बनाया         दादी शोभा नेहरू के अंतिम संस्कार में पहुंचे राहुल गांधी         शशिकला का भतीजा दिनाकरन अरेस्ट, EC को घूस की पेशकश करने का आरोप         MP के बालाघाट में हाईटेंशन तार से टकराकर ट्रेनी प्लेन क्रैश, 2 पायलटों की मौत         भोपाल में काम के घंटे कम करने और नियमितिकरण की मांग को लेकर 108 के कर्मचारी हड़ताल पर         छाती ठोक शहीद की पत्नी ने कहा- बेटा भी तैयार है, विदाई देने उमड़े गांव         रुपये में जबरदस्त मजबूती, 20 महीने के उच्चतम स्तर पर; डॉलर के मुकाबले 64.19 कीमत         क्रिकेट के सबसे सफल बॉलर ने माना भुवनेश्‍वर कुमार को आईपीएल के सर्वश्रेष्‍ठ तेज गेंदबाजों में ए         बंद होगा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, सलमान खान कर सकते हैं उन्हें रिप्लेस         दिल्ली MCD में BJP की लगातार तीसरी जीत         अजय माकन ने छोड़ा दिल्ली कांग्रेस प्रेसिडेंट का पद         केजरी की कथनी-करनी मे आया फर्क: अन्ना        
Haryana Voice
Kya Kulbshan Jadhav ke mamle me bharat ko Pakistan ke khilaf kada rukh apnana chahiye?
Yes
No
Can't say


View results
News Description
गोली मारकर हत्या की घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी गिरफतार

गोली मारकर हत्या की घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी गिरफतार, न्यायालय में पेश कर भेजा जेल 
     जिले की थाना बरोदा पुलिस ने गोली मारकर हत्या करने की घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी दीपक पुत्र चांद सिंह निवासी घडवाल जिला सोनीपत का रहने वाला है।
        इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि थाना बरोदा में गत् 29 दिसम्बर को सतबीर पुत्र जीत सिंह निवासी घढ़वाल ने शिकायत दी थी कि कुलदीप, जगदीश, जितेन्द्र, जगजीत, अनिता, नीता, निरज व पूनम निवासी घढ़वाल व 4/5 नामपता नामालूम व्यक्तियों ने मेरे भाई राजबीर की आपसी  रंजीश को लेकर गोली मारकर हत्या की है व दो मोबाईल फोन भी ले गये है। इस घटना का उक्त सतबीर के कथनानुसार कथन अकिंत कर शस्त्र अधिनियम व भारतीय दण्ड सहिंता की धाराओ के अन्तर्गत थाना बरोदा मे अभियोग दर्ज किया गया।
अनुसंधान टीम मे नियुक्त उ0नि0 महेन्द्र सिंह ने अपनी पुलिस पार्टी के साथ कार्यवाही करते हुये घटना मे संलिप्त आरोपियो जितेन्द्र उर्फ कुकी पुत्र जगदीश  निवासी घढ़वाल, अमन पुत्र अमरजीत निवासी भैंसवाल कलां, मोहित उर्फ चेतन व पंकज उर्फ मोनू पुत्र जगबीर निवासी नन्दगढ जिला जीन्द को गोहाना बस स्टैण्ड की सीमा से पहले की गिरफतार कर लिया था। यहां ये भी बता दे कि घटना में संलिप्त दो महिलाओं पूनम व लछमी को भी पहले ही गिरफतार कर लिया था।
     अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना में संलिप्त एक और षडयन्त्रकारी दीपक पुत्र चांद सिंह निवासी घडवाल को कल सांय गांव घडवाल  की सीमा से गिरफतार कर लिया है। गिरफतार आरोपी को आज न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया  गया है।