News Description
जल्द अतिक्रमण मुक्त होगा पुन्हाना-पिनगवां रोड : जितेंद्र गर्ग

पुन्हाना :पुन्हाना व पिनगवां मैन रोड पर लगने वाले रोजमर्रा के जाम से अब क्षेत्र के लोगों को निजात मिलने वाली है। लोगों को आए दिन हो रही परेशानी को देखते हुए पुन्हाना के नवनियुक्त एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने इस दिशा में कदम उठाते हुए नगरपालिका व पंचायत को तीन दिन का नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए हैं।

उनका कहना है कि अगर 3 दिन बाद भी दुकानदार अतिक्रमण नहीं हटाते हैं तो दुकानदारों के खर्चे पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी। ये जानकारी देते हुए एसडीएम जितेंद्र गर्ग ने बताया कि पुन्हाना-पिनगवां रोड पर दुकानदारों व रेहड़ी वालों ने भारी अतिक्रमण किया हुआ है। जिसको प्रशासन द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि पुन्हाना शहर सहित पिनगवां कस्बे में सड़क के दोनों ओर रेहड़ी व दुकानदारों के साथ ही यहां पर खड़े होने वाले वाहनों ने सड़क पर अतिक्रमण किया हुआ है। जिसके कारण लागों को कई-कई घंटे जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़ता है। जिससे राहगीरों को परेशानी के साथ ही समय व धन की बर्बादी होती है। पुलिस द्वारा कई बार सड़कों को अतिक्रमणमुक्त करने का प्रयास भी किए गए हैं, लेकिन उन्हें इसको लेकर कई बार दुकानदारों के विरोध का सामना करना पड़ा। जिसके तहत उन्होंने इस अभियान को बंद कर दिया।

इसके चलते पुलिस भी इनके आगे बेबश बनी रहती है। इसके बाद सोमवार को शहर सहित आस-पास के गांवों के लोगों ने अतिक्रमण को लेकर जाम से मुक्ति दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम जितेंद्र गर्ग से मुलाकात की। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस दिशा में जरूरी कदम उठाए जाएंगे।