News Description
सड़क पर पानी जमा होने से ग्रामीण परेशान

नगीना :सरकार एक तरफ तो जिले में स्वच्छता की मिशाल कायम करना चाहती है, दूसरी तरफ गांव की गलियां व फिरनी के रास्ते भी जोहड़ बने हुए हैं। नगीना के गांव खेड़लीकलां में फिरनी के रास्तों में गंदगी के अंबार लगे हुए हैं। इन रास्तों में पानी की निकासी का सही प्रबंध नहीं होने से पानी इकट्ठा रहता है।

जिससे रास्ता बिल्कुल बंद है। इस रास्ते में करीब दो फीट की गहराई तक पानी भरा हुआ है। रास्ता जोहड़ बना हुआ है। गांव के इदरीश, शिब्बी, गिरिराज महाराज, खुर्शीद, आरिफ, ताहिर, हातिम, फजरूद्दीन, मुबारिक, अनीश, रत्ती आदि ने बताया कि हमारे गांव में खंड के सभी गांवों से बुरा हाल है। यहां तक की फिरनी वाले रास्तों में पैदल तो दूर गाड़ी से निकलना भी मुश्किल है। उन्होंने बताया कि गांव का यह सबसे अहम और मुख्य रास्ता है। फिलहाल इस रास्ते को ही पार नहीं किया जा सकता है। इस रास्ते के आसपास के लोगों ने बताया कि इस बाबत पंचायत व जिला प्रशासन को कई बार अवगत कराया जा चुका है।

लेकिन किसी भी अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। गांव से निकलने व गांव में एक छोर से दूसरे छोर तक पहुंचने के लिए यह अहम रास्ता है। इसी को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए।