News Description
भारत सरकार द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन

नारनौल, 30 अक्टूबर। भारत सरकार द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन 30 अक्टूबर से 4 नवंबर तक किया जाएगा। इसमें देशभर से विभिन्न सरकारी संस्थाए तथा कर्मचारी भ्रष्टाचार मुक्त भारत की शपथ लेगें।
राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र में आज जिला सूचना विज्ञान अधिकारी जिनेन्द्र अग्रवाल ने कर्मचारियों को भ्रष्टाचार मुक्त भारत की शपथ दिलाई। उन्होंने  कर्मचारियों को आजीवन भ्रष्टाचार मुक्त रहने तथा भ्रष्टाचार विरोधी गतिविधियों में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए प्रेरित किया।
श्री अग्रवाल ने सभी कर्मचारियों को समाज के हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार का विरोध करने की शपथ दिलाई। उन्होंने सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे सभी मेहनत, लगन तथा निष्ठा से अपना कर्तव्य निभाएं।
उन्होंने बताया कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत वर्कशाप तथा सेमिनार का आयोजन किया जाएगा तथा कर्मचारियों के लिए वाद-विवाद तथा प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। 
 इस अवसर पर उनके द्वारा सभी कर्मचारीयों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के हिंदी तथा अंग्रेजी में अंकित शपथ प्रमाण पत्र वितरित किए। तथा राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केन्द्र (एनआईसी) परिसर में आम जन को जागरूक करने के लिए भ्रष्टाचार मुक्त भारत से संबंधित बैनर लगाए।