News Description
अधिकारियों की बैठक लेते एसडीएम जगदीश शर्मा।

अखंड भारत बनाने वाले देश के पहले उप प्रधानमंत्री लोहपुरुष सरकार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर 31 अक्टूबर को जिले भर में अनेक कार्यक्रम आयोजित होंगे। इन्हीं कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने के लिए आज एसडीएम जगदीश शर्मा ने लघु सचिवालय में अधिकारियों की बैठक ली।
कार्यक्रम के बारे में एसडीएम ने बताया कि 31 अक्टूबर को आईटीआई से रन फोर फन रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया जाएगा। यह रैली शहर के अनेकों मार्गों से गुजरते हुए पीजी महाविद्यालय पहुंचेगी। 
इसके अलावा स्थानीय आईटीआर्ई पसिसर से जिला अधिकारी, पुलिस टुकड़ी, विभिन्न संस्थाओं के वांलटीयर, एनसीसी महिला व पुरूष, आंगनवाड़ी वर्कर एवं स्कूली बच्चों को सांप्रदायिक सद्भाव व राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई जाएगी। 
उन्होंने बताया कि महाविद्यालय व स्कूलों में भी सरदार बल्लभाई पटेल की जयंती पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे ताकि युवा वर्ग को इनकी शिक्षाओं से प्रेरित किया जा सके। 
श्री शर्मा ने आयोजन स्थल पर पानी की व्यवस्था व परिसर की साफ सफाई व इसके अतिरिक्त रैली के  दौरान बच्चों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।