News Description
कंवाली में होगा जोनल यूथ फेस्टिवल, तैयारी बैठक हुई

कनीना : राजकीय महाविद्यालय कंवाली  में महेंद्रगढ़  जोन यूथ फेस्टिवल को लेकर विभिन्न कालेज प्राचार्यों एवं इंचार्ज प्राचार्यों की बैठक आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता युवा कल्याण विभाग महर्षि दयानंद विवि  के सहायक निदेशक डा. प्रताप राठी  ने की। इस बैठक में 12  से 14  नवंबर को होने वाले यूथ फेस्टिवल को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे डा. परम भूषण आर्य इस पूरे उत्सव के आयोजक प्राचार्य के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे।

बैठक में यूथ फेस्टिवल को लेकर दो कमेटियां गठित की गई, जिनमें ज्यूरी आफ अपील एवं रिजल्ट तैयार करने वाली कमेटी प्रमुख हैं। बैठक में बाल अपराध विषय स्लोगन लेखन के लिए निर्धारित किया गया। प्रत्येक महाविद्यालय को एक निर्धारित साइज का फ्लैक्स तैयार कर उस पर कालेज का कोड लिखवाना होगा। पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन छह नवंबर तक हर हाल में कालेज में जमा कराने के आदेश दिए गए।

आयोजक सचिव राजेश बंसल ने बताया कि इस फेस्टिवल में महेंद्रगढ़  और रेवाड़ी  जिलों के 31  महाविद्यालय नृत्य, संगीत, ललित कला एवं साहित्य की 49  अलग अलग विधाओं में अपनी प्रतिभागिता दर्शाएंगे। इस उत्सव को आयोजक समिति कलरव अर्थात युवाओं की चहचाहट  की थीम दी है। पूरे महाविद्यालय को इसी थीम के आधार पर सजाया जाएगा। इस उत्सव में पूरे हरियाणा से जाने माने कलाकार जज के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे एवं अपनी प्रस्तुतियां भी देंगे। लोक कलाकारों को इस उत्सव में सम्मानित भी किया जाएगा। इस बैठक में डा. ओएस  यादव प्राचार्य रेवाड़ी, नरेश कुमार प्राचार्य अटेली, गजराज प्राचार्य कृष्ण नगर, डा. नरेश कंसल  प्राचार्य बावल, डा. एमएस  यादव प्राचार्य नारनौल  सहित विभिन्न 31  कालेजों के प्राचार्य एवं टीम इंचार्ज उपस्थित रहे।