News Description
पूर्व सीएम ओपी चौटाला फिरोजपुर झिरका पहुंचे

फिरोजपुर झिरका :तिहाड़ जेल से पैरोल पर बाहर चल रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रविवार की सुबह अचानक फिरोजपुर झिरका पहुंचे। यहां उन्होंने तिजारा मार्ग स्थित दुर्गादेवी शक्ति पीठ मंदिर में मां दुर्गा के दर्शन किए और वो वापिस अपने घर लौट गए। करीब साढे़ आठ बजे गुपचुप तरीके से यहां पहुंचे पूर्व सीएम के आने की गुप्तचर विभाग तक को भनक नहीं लगी। बताया जा रहा है कि पूर्व सीएम करीब ढाई घंटे तक मंदिर में रहे।

अभी कुछ दिनों पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला इसी मंदिर पर बिना किसी को बताए पहुंचे थे। रविवार को भी तड़के सुबह मंदिर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार यहां उन्होंने मंदिर के आचार्य श्यामानंद जी से दो से ढाई घंटे तक लंबी बातचीत की। ओपी चौटाला अपने निजी लोगों के साथ यहां पहुंचे थे उनके साथ दो गाड़ी थी।

वो हरे रंग की एक स्काíपयों कार में सवार होकर आए थे। वहीं सूत्रों की मानें तो उनकी पार्टी के नूंह और फिरोजपुर झिरका के विधायक को भी इस बाबत खबर न लगी। बहरहाल गुपचुप तरीके से यहां के दुर्गा देवी शक्ति पीठ मंदिर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री के दूसरी दफा यहां पहुंचने क्या मायने निकालने चाहिए ये बात काल्पनिक है