News Description
भाजपा ने कराया जिले का समुचित विकास : जाहिद

नूंह :भाजपा सरकार के तीन साल का कार्यकाल पूरा होने पर पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जाहिद हुसैन चेयरमैन ने कहा कि जिले के साथ नूंह हल्के से पार्टी का एक भी विधायक नहीं है। लेकिन फिर भी प्रदेश की मनोहर सरकार ने करोड़ों रुपये के विकास कार्य किए हैं।

उन्होंने कहा सरकार के तीन साल, बेमिसाल है, प्रदेश सरकार के इतिहास में पहली बार योग्यता के आधार पर नौकरी मिली है। इसके दम पर नूंह जिले के सैकड़़ों युवाओं की प्रदेश की सरकारी नौकरियों में भागीदारी हुई है। पूर्व के इनेलो व कांग्रेस राज में नौकरियों के नाम पर युवाओं की बोली लगती थी। जिससे प्रदेश का युवा हताश होकर बैठ जाता था। लेकिन वर्तमान सरकार आज बिना भेदभाव के कार्य कर रही है। जिससे नूंह के जिले के युवाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इंडरी खंड पर पूर्व के स्थानीय मंत्री ने पूरे पांच वर्षों तक लोगों को ठगने का कार्य किया। क्षेत्र से ही नहीं बल्कि जिले से पार्टी का एक भी विधायक नहीं है। फिर भी जिले में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि आज प्रदेश का युवा खेल व शिक्षा में आगे आ रहा है। जिसका श्रेय पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों को जाता है। आज थानों में दलालों के चक्कर काटने की जरूरत नहीं है। समय पर लोगों के सभी कार्य किए जा रहे हैं।