News Description
उपायुक्त ने कामकाज को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

नूंह :तावडू स्थित किसान भवन में शुक्रवार को उपायुक्त अशोक शर्मा ने अधिकारियों संग बैठक की। बैठक में सोहना-तावडू विधायक तेजपाल तंवर भी मौजूद रहे। उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि आपसी तालमेल से कार्य करें और किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने नवनियुक्त एसडीएम को भी विभिन्न प्रकार की समस्याओं से निपटने के लिए कमेटी बनाने के निर्देश दिए। उपायुक्त ने कहा कि तावडू उपमंडल में पांच मॉडल आंगनबाड़ी सेंटर बनाने के निर्देश दिए। जिनमें सभी मूलभूत सुविधाएं प्राप्त हो। जिला शिक्षा अधिकारी व जिला खेल अधिकारी को आपसी तालमेल कर जिला में बाक्सिंग, कबड्डी, फुटबाल, वॉलीबाल आदि खेल जल्द शुरू कराने व अच्छे प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिलाने के लिए भी निर्देश दिए। बिजली निगम के अधिकारियों से कहा कि वे शहर में लटकी तारों को जल्द से जल्द ठीक कराएं।

वहीं उपमंडल में वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय व कन्या माध्यमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण किया तथा बायोमीट्रिक मशीन पर सभी कर्मचारियों की उपस्थिति चेक की। उपायुक्त ने कहा कि इस प्रकार के औचक निरीक्षण समय-समय पर होते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिले के सभी सीनियर सेकेंडरी स्कूलों में डिजिटल लाइब्रेरी स्थापित की जाएगी। अतिक्रमण व पानी के अवैध कनेक्शनों पर जल्द से जल्द कार्रवाई के आदेश दिए। इस अवसर पर तहसीलदार नेहा शहारण, कार्यकारी अभियंता सज्जन ¨सह, डीईओ डा. दिनेश शास्त्री, जिला बाल कल्याण अधिकारी विश्वास मलिक, जिला खेल अधिकारी सुभाष चंद्र सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।