#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
आंखों में मिर्च झोंककर दो गार्ड को पीटा, डॉक्टरों ने एक के कूल्हे से निकाला टूटा चाकू

रोहतक.आईएमटी क्षेत्र में वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार सुबह छह बजे गांव के ही सहकर्मी के साथ ड्यूटी के लिए आ रहे पीजीआई कर्मचारियों की बाइक चौक पर स्थित पुलिस बैरियर के पास रोककर कार सवारों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। दोनों कर्मचारी जान बचाने के लिए भागे तो आरोपियों ने एक कर्मचारी को डंडा मारकर गिरा दिया। इसके बाद आरोपियों ने उसकी आंखों में मिर्च झोंककर चाकू से वार शुरू कर दिए। चीख-पुकार सुनकर राहगीर घटनास्थल की तरफ दौड़े तो हमलावर कार में बैठकर फरार हो गए। राहगीरों ने घायल को पीजीआई में दाखिल कराया। वहीं, सूचना देने के बावजूद आईएमटी चौकी पुलिस ने रात 9 बजे घायल के बयान दर्ज किए।

गांव खरावड़ निवासी दीपक पीजीआई में बतौर सुरक्षाकर्मी नौकरी करता है। बुधवार सुबह 6 बजे वह गांव के ही पीजीआई कर्मी रोहित के साथ बाइक पर ड्यूटी के लिए निकला था। जानकारी के मुताबिक, आईएमटी चौक स्थित पुलिस बैरियर के पास एक कार ने ओवरटेक कर बाइक रुकवा ली। दीपक व रोहित कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कार सवार आधा दर्जन युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जान बचाने के लिए दीपक व रोहित बाइक छोड़कर भाग निकले तो हमलावरों ने डंडा मारकर दीपक को गिरा दिया। इसके बाद हमलावर उसके पास पहुंचे और उसकी आंखों में मिर्च झोंकने के बाद चाकू से हमला शुरू कर दिया। दीपक चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। थोड़ी देर बाद कुछ लोगों ने घटनास्थल की तरफ दौड़ लगाई, जिन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए।
 
 
गोली मारने को कह रहे थे, कूल्हे में टूटा चाकू डॉक्टरों ने निकाला
घटना के बाद दीपक को पीजीआई में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक हमला करते वक्त चाकू का एक हिस्सा टूटकर दीपक के कूल्हे में रह गया। डॉक्टरों ने उसे निकालने के बाद उसका उपचार शुरू किया। दीपक के हाथ में फ्रेक्चर व कई स्थानों पर चाकू के घाव हैं। दीपक का कहना है कि आंखों में मिर्च झोंकने के बाद एक आरोपी उसे गोली मारने के लिए भी कह रहा था, लेकिन इसी बीच लोगों को आता देख वे फरार हो गए।
 
आईएमटी में पहले भी हो चुकी है वारदात
आईएमटी क्षेत्र में इससे पहले भी लूटपाट और मारपीट की कई वारदात हो चुकी है। पिछले सप्ताह ही एक कंपनी कर्मचारी को यहां पर घेरकर लूटा गया था। अधिकतर इलाका सुनसान होने के कारण इस एरिया में लोगों को लगातार गश्त को बढ़ाने की मांग की जा रही है।