News Description
जान पर खेलकर बदमाशों से भिड़ने वालीं आढ़ती की मां, पत्नी और पुत्रवधू सम्मानित

शहरके सूरतगढिय़ा बाजार स्थित गली बेरी वाली में बीती 24 मई को एक आढ़ती के घर में लूटपाट के इरादे से हथियारों से लैस होकर घुसे बदमाशों का सामना कर उनको भागने पर मजबूर करने वाली तीन महिला शकुंतला देवी, सीमा रानी, चहक उनके घरेलू नौकर गणेश को एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता ने प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया है। 

इस मौके पर एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि महिलाओं ने डरने के बजाए बहादुरी से बदमाशों का सामना करते हुए अनूठी मिसाल कायम की है। यह समाज को एक संदेश भी है कि डरना या भागना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है, बल्कि मुकाबला करना ही उसका समाधान है। यह महिलाएं घरेलू नौकर यकीनन बहादुरी का पर्याय बन चुके है। उल्लेखनीय है कि बीती 24 मई को गली बेरी वाली में आढ़ती अजय जैन के घर अज्ञात व्यक्तियों ने लूटपाट की दृष्टि से तीन महिलाओं को बुरी तरह से घायल कर दिया था। एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता ने इस मामले को सुलझाने के लिए एएसपी हिमांशु गर्ग के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया था। 

महत्त्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए पुलिस टीमों ने पांचों आरोपियों मास्टर माइंड राजीव जैन उसकी बहन रजनी निवासी बठिण्डा, ललित निवासी बरेली, सर्बजीत निवासी ओटू विक्रम निवासी रानियां समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, पिस्तौल चाकू बरामद कर लिए थे। 

सिरसा। जान की परवाह किए बिना बदमाशों का सामना करने वाली महिलाओं नौकर को सम्मानित करते एसएसपी सतेंद्र कुमार गुप्ता।