# हरियाणा की मानुषि चिल्लर के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज         # चीन से तनाव के बीच आज सिक्किम में बॉर्डर का दौरा करेंगे आर्मी चीफ         # अब 200 रुपये के नोटों की छपाई शुरू, जल्द होंगे बाजारों में         # अंतरिक्ष में भारत की ऊंची छलांग, संचार उपग्रह जीसेट-17 का सफल प्रक्षेपण         # आजम खान का विवादास्पद बयान, प्राइवेट पार्ट काटकर सेना से रेप का बदला ले रही हैं महिला आतंकी         # मोदी के मंत्री व सांसद ने निकाली स्वच्छ भारत अभियान की हवा         # जुनैद हत्याकांड मामले में हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 आरोपी गिरफ्तार         # मुंबई को दहलाने वाले मुस्तफा दौसा की हार्ट अटैक से मौत         # मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो         # 5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति चुनाव, EC ने किया तारीखों का एलान        
Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
News Description
फिल्म प्रोमोशन को विदेश जाना चाहते थे गुरमीत राम रहीम, CBI कोर्ट में याचिका खारिज

साध्वी यौन शोषण मामले में फंसे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की विदेश जाने की अनुमति मांगने वाली याचिका को विशेष सीबीआई अदालत ने खारिज कर दिया है। फिल्म जट्‌टू इंजीनियर के प्रोमोशन के लिए उन्होंने 7 जून से 5 जुलाई 2017 तक के लिए विदेश जाने इजाजत मांगी थी। ये है पूरा मामला...
 
 
- बता दें कि हाल ही में 19 मई को डेरा सच्चा सौदा सिरसा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म जट्‌टू इंजीनियर रिलीज हुई थी।
- उनकी यह फिल्म विदेश में भी रिलीज होनी है, जिसके प्रोमोशन के लिए उन्होंने 7 जून से 5 जुलाई 2017 तक के लिए विदेश जाने इजाजत मांगी थी।
- याचिका में डेरा प्रमुख ने कहा था कि वह अपनी फिल्म जट्टू इंजीनियर के प्रोमोशन के लिए कोलंबिया, सिंगापुर, साउथ अफ्रीका, हंगरी, पोलैंड, जापान, ब्राजील और वियतनाम जाना चाहते हैं।
- इसके बाद विशेष अदालत ने याचिका पर सीबीआई से जवाब मांगा था। बुधवार को सीबीआई के वकील एचपीएस वर्मा ने कहा कि एक तरफ तो डेरा प्रमुख बीमार होने की बात कहकर कोर्ट में व्यक्तिगत पेशी से छूट मांगते हैं और दूसरी ओर फिल्म के प्रोमोशन के लिए विदेश जाना चाहते हैं।
- दोनों बातों में विरोधाभास है। वर्मा ने कहा कि साध्वी यौन शोषण मामले की सुनवाई अंतिम चरण में है, इसलिए डेरा प्रमुख को विदेश जाने की इजाजत ना दी जाए।