#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
रोहतक में श्रमिकों के ऊपर लाठीचार्ज का जताया विरोध

रोहतकमेंश्रमिकों पर भारी दमन, श्रम कानूनों ट्रेड यूनियनों पर हमलों के खिलाफ सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। 

सर्व कर्मचारी संघ के महीपाल सौदे ने कहा कि सरकार श्रमिकों का उत्पीड़न कर रही है। उनके हितों की रक्षा नहीं हो रही है। रोहतक में आइसन ऑटोमेटिव के मजदूरों पर प्रशासन ने लाठीचार्ज किया और मजदूरों पर गलत धाराएं लगाकर जेल में डाल दिया। रोहतक प्रशासन की यह कार्रवाई निंदनीय है। इसके अलावा इस्जैक के कर्मचारियों का भी उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके विरोध में आंदोaलन भी किया गया, लेकिन प्रशासन कोई हस्तक्षेप नहीं किया। उत्पीड़न रोकने की मांग को लेकर सीएम के नाम ज्ञापन भी भेजा। 

यमुनानगर| एसकेएसके बैनर तले प्रदर्शन करते कर्मचारी।