# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
रोहतक में श्रमिकों के ऊपर लाठीचार्ज का जताया विरोध

रोहतकमेंश्रमिकों पर भारी दमन, श्रम कानूनों ट्रेड यूनियनों पर हमलों के खिलाफ सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। 

सर्व कर्मचारी संघ के महीपाल सौदे ने कहा कि सरकार श्रमिकों का उत्पीड़न कर रही है। उनके हितों की रक्षा नहीं हो रही है। रोहतक में आइसन ऑटोमेटिव के मजदूरों पर प्रशासन ने लाठीचार्ज किया और मजदूरों पर गलत धाराएं लगाकर जेल में डाल दिया। रोहतक प्रशासन की यह कार्रवाई निंदनीय है। इसके अलावा इस्जैक के कर्मचारियों का भी उत्पीड़न किया जा रहा है। इसके विरोध में आंदोaलन भी किया गया, लेकिन प्रशासन कोई हस्तक्षेप नहीं किया। उत्पीड़न रोकने की मांग को लेकर सीएम के नाम ज्ञापन भी भेजा। 

यमुनानगर| एसकेएसके बैनर तले प्रदर्शन करते कर्मचारी।