#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
गुरूग्राम के इनोवेटिव बिल्डर ने समय से पूर्व किया फलैटों का आबंटन

गुरूग्राम के इनोवेटिव बिल्डर ने समय से पूर्व किया फलैटों का आबंटन
गुरूग्राम के न्यू पालम विहार के सुप्रतिश्ठित बिल्डर इनोवेटिव बिल्डवैेल ने स्टूडियो अपार्टमेंट के फलैटों का आवंटन समय से पूर्व  कर दिया।इससे फलैट धारकों में अपार खुशी है।
                 गुरूग्राम मे  एक तरफ जहां आवेदकों के हजारों के संख्या मे बिल्डरों के पास पैसे फंसे हैं,उन्हें ना तो पैसे वापस मिले व ना ही उनके फलैट का अता पता है। वही दूसरी तरफ न्यू पालम विहार के बिल्डर ने समय से पूर्व फलैटों का पोजेशन दे कर आवेदकों का दिल जीत लिया है।  साथ ही उस भरोसे को भी कायम रखा है जो आवेदक बिल्डर पर आवेदन करते समय रखते हैं। 
समय से पूर्व फलैटों की पोजेशन दे कर जहां बिल्डर ने अपनी साख बढ़ाई है  वहीं गुरूग्राम में हजारों की संख्या में सिर के उपर छत का इंतजार कर रहें ़ अन्य लोंगों की भी आस बंधी है कि यूपीए सरकार द्वारा नए कानून बनाने से उनके बिल्डर भी जल्द ही उनके आशियाने  उन्हें प्रदान करेंगें। 
      इस संबंध में हमने इनोवेटिव बिल्डवैेल के डायरेक्टर अतुल मोहन शर्मा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी का लक्ष्य है़ कि जितनी जल्दी हो सके आवेदकों को उनके सपनों का घर जल्द से जल्द प्रदान करे। जिन लोगों को स्टूडियो थ्री अपार्टमेंट में फलैट की पोजेशन मिली उनमें से एक आवेदक उषा रानी से जब हमने बात की तो उन्होंने बताया कि समय से पूर्व फलैट की पोजेशन सपने जैसी लगती है।लेकिन बिल्डर ने इस सपने को समय से दो महीने पूर्व सच कर दिखाया है। अगर बिल्डर इसी तरह कार्य करें तो आवेदको का विश्वास  बिल्डरों के प्रति बढ़ेगा ।
इस अवसर पर इनोवेटर बिल्डर द्धारा एक षानदार कार्यक्रम का आयोजन फलैट आवेदकों के सम्मान में किया गया। इस कार्यक्रम में ग्रह मं़त्रालय से डायरेक्टर चित्रलेखा बहन जी.जय हिन्द मंच के राश्ट्रीय अध्यक्ष सुरेष जी  सुशीला षर्मा, नरेन्द्र, आर्कीटेकट के के शर्मा,नवीन पांडु,सुधीर मोहन उपस्थित रहे।