News Description
सीबीएससी बोर्ड की 10वीं परीक्षा में मेधावियों का प्रदर्शन रहा बेहतरीन, किया सम्मानित

सीबीएससी10वीं में क्षेत्र के स्कूलों के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम सराहनीय रहा। इसके लिए उन्हें स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित भी किया गया। 

ईअारआरएनडीएवी स्कूल : तीन विद्यार्थी रहे अव्वल 

कोसलीस्थित आरआरएन डीएवी स्कूल के तीन बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में 10 सीजीपीए हासिल किए। इनमें छात्रा भावना, पविता साहिल शामिल है। प्राचार्य राजकुमार सहगल ने बताया कि छात्र सहदेव, शुभम, गौरव, योगेश, खुशबू अग्रवाल, राकेशचंद, साहिल ने 9 या इससे ज्यादा सीजीपीए हासिल किए। वहीं छात्र पारस, लक्ष्य, हेमा, भावना यादव, तमन्ना, देव, पूनम, ज्योति, पुनित, प्रियंका ने 8 सीजीपीए से ज्यादा 7 बच्चों ने सात सीजीपीए से ज्यादा स्कोर किया। 

गुरुकुलके विद्यार्थियों का बेहतर रिजल्ट 

किशनगढ़-घासेड़ास्थित गुरूकुल के विद्यार्थियों ने 10वीं में बेहतरीन प्रदर्शन किया। प्राचार्य सत्यव्रत शास्त्री ने बताया कि 44 विद्यार्थियाें में से 6 विद्यार्थियों ने 10 सीजीपीए हासिल किए। बाकी बच्चों ने भी अच्छे अंक हासिल किए। मेधावियों को प्राध्यापक वीरेंद्र, सुरेंद्र अन्य सभी ने बधाई दी निरंतर बेहतर प्रदर्शन करने को प्रेरित किया। 

बोर्ड परीक्षा में अच्छे प्रदर्शन पर मेधावियों को किया सम्मानित 

स्वामीउमा भारती स्कूल में मंगलवार को सम्मान समारोह में बोर्ड परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। प्राचार्य दीवान सिंह उप-प्राचार्य कमलेश भारती ने बताया कि परीक्षा में 25 विद्यार्थियों ने 10 सीजीपीए 17 बच्चों ने 9 से अधिक सीजीपीए ग्रेड हासिल किए। इस मौके पर पूनम शर्मा, वरूणा शर्मा, कुमारी कुसुम शर्मा, मीनाक्षी, राजपाल, मलखान यादव, संध्या, वीनू अन्य शामिल रही।