News Description
गैंगवार में GT Road पर फायरिंग, निशाने पर था भतीजा, चाचा को मार भागे

 मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो गई। हत्या की वारदात गैंगवार को बताया जा रहा है। हमलावर विरोधी गुट के एक नाबालिग आरोपी को मारने आए थे, लेकिन पेशी के दौरान उससे मिलने आया उसका चाचा मारा गया। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी में कैप्चर हुई मर्डर की लाइव घटना...

- मिली जानकारी के अनुसार जिले के गन्नौर में पड़ते अाहूलाना गांव का निवासी 38 वर्षीय सतबीर सिंह पुत्र ईश्वर सिंह लालबत्ती से पैदल बस स्‍टैंड की आेर जा रहा था।

- सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास बाइक पर सवार होकर आए, जिनमें से एक ने सतबीर की तरफ इशारा किया। दूसरे बदमाश ने पहले सतबीर के सिर पर पहले पीछे से पिस्‍तौल के बट से मारा और फिर गोलियां मार दीं।

- बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, जो वारदात के बाद फरार हो गए। सतबीर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे डेड घोषित कर दिया।

- पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं सूचना के बाद एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी जगदीप दूहन, एसएचओ सुरेश सैनी और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

- मृतक सतबीर के भाई फूलकुमार का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में जाे युवक गोली मारता दिखा है वह भठगांव निवासी संजीत उर्फ शक्ति है, जो कुकी गैंग से है। ये लोग उसके बेटे को मारने आए थे, लेकिन निशाना भाई सतबीर बन गया।
- पिछले दिनों पेशी पर जाते हुए पुलिस की आंखों में मिर्च डालकर और फायरिंग करते हुए वह फरार हो गया था। कूकी अभी सिरसा जेल में बंद है।