News Description
जीरो टोलरेंस की बात कहने वाली भाजपा की सरकार में कई गुना बढ़ा है भ्रष्टाचार : तंवर

हरियाणाप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस की बात कहने वाली भाजपा सरकार में कई गुना भ्रष्टाचार बढ़ा है। सरकार के कोई भी वर्ग संतुष्ट नहीं है। किसान आंदोलनरत हैं। शाहबाद में किसानों पर लाठीचार्ज किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। 

तंवर अपने आवास पर पत्रकारों से बतिया रहे थे। उन्होंने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि नोटबंदी के मसले पर भी भाजपा को कठघरे में खड़ा किया हुआ है। नोटबंदी से पहले भाजपा के नेताओं ने करोड़ों रुपये की जमीनें खरीदीं और बैंकों में पैसा जमा करवाया। अब भाजपा के दफ्तर के लिए करीब 200 करोड़ रुपये की जमीन ली गई है जबकि इसका रेट बेहद कम बताया जा रहा है। सांसद मंत्रियों पर आरोप लगा रहे हैं और मंत्रियों की आपस में जूतियों में दाल बंट रही है। पूरी सरकार ही भ्रम की शिकार है। 

उन्होंने यह भी बताया कि 19 जून को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का 47वां जन्मदिन है। इस उपलक्ष्य में हर जिला मुख्यालय पर रक्तदान कैंप लगाए जाएंगे और मानसून के सीजन में 47 हजार पौधे रोपित किए जाएंगे। इस अवसर पर कांग्रेस नेता ओमप्रकाश केहरवाला, कुलदीप गदराना, नवीन केडिया, सुरजीत भावदीन, गुरनाम सिंह झब्बर, अमित सोनी, अनिल शर्मा, कपिल सरावगी, राजेश खत्री, ख्यालीराम, आजाद केलनिया आिद मौजूद थे। 

सिरसा। अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में भाजपा सरकार की असफलताएं गिनवाते कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर।