News Description
हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर निकाला जुलूस

पुन्हाना :दो सप्ताह बाद भी मोहसिन के हत्यारों को न पकड़े जाने से गुस्साए 36 बिरादरी के लोगों ने रविवार को लक्ष्मी नारायण धर्मशाला में पंचायत कर शहर में पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर जलूस निकाला। प्रदर्शनकारी पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पुन्हाना थाने के बाहर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। यह धरना शाम चार बजे तक जारी रहा। लोगों का आरोप है कि पुलिस दबाव व रिश्वत लेकर आरोपियों को जान-बूझकर गिरफ्तार नहीं कर रही है। 

इससे पहले शहर की लक्ष्मी नारायण धर्मशाला में पूरे शहर के लोगों की पंचायत हुई। इसके बाद सभी एकमत होते हुए एक जुलूस की शक्ल में हाथों में आरोपियों की गिरफ्तारी व न्याय की मांग लिखे हुए बैनर, पट्टियां लेकर जमालगढ़ रोड, बस अड्डे से होते हुए पुन्हाना थाने के बाहर आ पहुंचे।

मोहसीन के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने से नाराज सैकड़ों लोगों ने जुलूस के बाद जब धरना-प्रदर्शन शुरू हुआ तो पुन्हाना के कार्यवाहक डीएसपी संजीव बल्हारा नाराज लोगों को जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का आश्वासन देने स्वयं धरना स्थल पर पहुंचे तथा धरना समाप्त करने की अपील की, लेकिन लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक अपना धरना प्रदर्शन जारी रखने का फैसला डीएसपी को सुना दिया।