News Description
जिले में धारा 144 लागू , 9.30 बजे तक ही पटाखे फोडऩेे की छूट

 जिलाधीश डा. गरिमा मित्तल ने जिले में धारा 144 लागू करते हुए दीपावली के दिन सायं 6.30 से 9.30 बजे तक ही पटाखे फोडऩेे की छूट दी है। इस निर्धारित समय के अलावा इस त्यौहार पर पटाखे फोडऩे पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाया है। 
इसकी पालना के लिए जिलाधीश ने नारनौल के तहसीलदार रोहताश सिंह को सिटी पुलिस स्टेशन नारनौल क्षेत्र में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। नारनौल के नायब तहसीलदार रत्नलाल को सदर पुलिस स्टेशन नारनौल क्षेत्र का ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। नांगल चौधरी के तहसीलदार ईश्वर सिंह  को नांगल चौधरी पुलिस स्टेशन क्षेत्र का ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। अटेली के नायब तहसीलदार महेंद्र सिंह को अटेली पुलिस स्टेशन में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। महेंद्रगढ़ के तहसीलदार मुख्तयार सिंह को पुलिस स्टेशन महेंद्रगढ़ में ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। कनीना के तहसीलदार योगेश कुमार को कनीना पुलिस स्टेशन का ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। सतनाली के नायब तहसीलदार सूरजभान को सतनाली पुलिस स्टेशन का ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है।
दीपावली के मौके पर विस्फोटक पटाखों से कोई भी हादसा होने का अंदेशा रहता है। इन बातों को ध्यान में रखते हुए घायल लोगों के इलाज के लिए सिविल सर्जन को उचित मात्रा में आवश्यक दवाइयां तथा सुविधाएं उपलब्ध करवाने आदेश दिए। इसके अलावा डाक्टर व स्टाफ को भी ड्यूटी पर रहने के लिए पाबंद करें तथा एंबुलेंस भी तैयार रखें