News Description
गैंगवार में GT Road पर दिनहाड़े मारी युवक को गोली, आया था भतीजे से मिलने

 में मंगलवार सुबह जीटी रोड पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलते ही बैंक के सामने अफरा-तफरी मच गई, एक महिला बेहोश हो गई। हत्या की वारदात गैंगवार को बताया जा रहा है। मृतक एक मामले में कोर्ट में विचाराधीन अपने नाबालिग भतीजे से मिलने आया था। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।सीसीटीवी में कैप्चर हुई मर्डर की लाइव घटना...

- मिली जानकारी के अनुसार जिले के गन्नौर में पड़ते अाहूलाना गांव का निवासी 38 वर्षीय सतबीर सिंह पुत्र ईश्वर सिंह लालबत्ती से पैदल बस स्‍टैंड की आेर जा रहा था।

- सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के पास बाइक पर सवार होकर आए, जिनमें से एक ने सतबीर की तरफ इशारा किया। दूसरे बदमाश ने पहले सतबीर के सिर पर पहले पीछे से पिस्‍तौल के बट से मारा और फिर गोलियां मार दीं।

- बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था, जो वारदात के बाद फरार हो गए। सतबीर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे डेड घोषित कर दिया।

- पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं सूचना के बाद एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी जगदीप दूहन, एसएचओ सुरेश सैनी और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

ये है पुरानी रंजिश

- अब तक की जांच-पड़ताल के मुताबिक सतबीर ने अपने भतीजे को पढ़ने के लिए दिल्ली भेजा था। 12वीं क्लास पास करते वह रोहतक के गांव रिठाल निवासी सुरेंद्र के साथ रहने लग गया, जो आपराधिक प्रवृत्ति का था।

- 2015 में कूकी नामक एक अन्य बदमाश के गैंग ने सुरेंद्र की हत्या कर दी, जिसके बाद सुरेंद्र गैंग ने (सतबीर का नाबालिग भतीजा भी शामिल) कूकी के छोटे भाई की हत्या कर दी।

- रंजिश खत्म होने की बजाय और बढ़ती चली गई, जिसके चलते 2016 में कूकी गैंग ने सतबीर के एक और भतीजे कदम सिंह को मार डाला। वह सीआईएसएफ में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत था।

- बताया जाता है कि मंगलवार को इसी गैंगवार में सतबीर के नाबालिग भतीजे को पानीपत पुलिस पेशी पर लेकर पहुंची थी और सतबीर उससे मिलने के लिए आया था, जिस दौरान उसकी हत्या कर दी गई।