# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
फिल्म नाटक मंचन से बताई प्रकृति एवं पर्यावरण की महत्ता

आजविश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सोमवार को हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के बहादुरगढ़ क्षेत्रीय कार्यालय ने आईएमटी स्थित एशियन पेंट्स प्लांट में जागरुकता अभियान के तहत शिविर का आयोजन किया। शिविर में सभी फैक्टरी कर्मचारियों बोर्ड के अधिकारियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

इस दौरान शिक्षाप्रद फिल्म अवलोकन, भाषण प्रतियोगिता एवं नाटक मंचन की सहायता से प्रकृति एवं पर्यावरण की महत्ता के बारे में बताते हुए लोगों से प्रकृति के साथ जुड़ने सहेजने की अपील की गई।हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारी डॉ. कीर्ति वैज्ञानिक-बी तथा पर्यावरण अभियंता अजय सिंह ने सभी प्रतिभागियों को पर्यावरण दिवस की बधाई देकर पर्यावरण के बारे में जानकारी दी तथा प्रतियोगिता समापन के बाद पुरस्कार वितरण किया। एशियन पेंट्स की तरफ से मैनेजर सुनित जैमुआर राजवीर राठौर ने पर्यावरण संरक्षण के विषय पर व्याख्यान दिया।