News Description
दर्जनों कालोनियों में होगी पर्याप्त पेयजल आपूर्ति

होडल: शहर की जनता को अब मीठे और स्वच्छ पेयजल के लिए किल्लत नहीं झेलनी पड़ेगी। जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा शहर एवं राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगती सभी विकसित कालोनियों में तीन करोड़ 44 लाख रुपये की लागत से पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए सब्जी मंडी, बस स्टैंड व विश्राम गृह में बूस्टर लगाए जाएंगे।

विभाग द्वारा सब्जी मंडी में बनाए जाने वाले बूस्टर का मार्केट कमेटी के चेयरमैन जगमोहन गोयल ने सब्जी मंडी में बनाए जाने वाले बूस्टर का नारियल फोड़कर विधिवत उद्घाटन किया गया। जनस्वास्थ्य विभाग के एसडीओ सत्यनारायण ने बताया कि शहर की जनता को शुद्ध और मीठा पेयजल उपलब्ध कराने के लिए विभाग द्वारा बस स्टैंड, सब्जी मंडी और स्थानीय विश्राम गृह में बूस्टरों का निर्माण कराया जाएगा और शहर में लगभग 48 किलोमीटर लंबी पाइप लाइन बिछाई जाएगी। बूस्टरों का निर्माण कार्य एक वर्ष में पूरा कर लिया जाएगा।

सब्जी मंडी में लगाए जाने वाले बूस्टर से फ्रेंडस कालोनी, अग्रसैन चौक, आर्य नगर, गोडोता चौक, हसनपुर चौक, नानक डेरी रोड, श्याम कालोनी व चरण सिह चौक कालोनी के आसपास के क्षेत्र को जोड़ा जाएगा। इसी प्रकार विश्राम गृह में बनाए जाने वाले बूस्टर से लहुखंड कालोनी, पुरानी जीटी रोड, गढी रोड, आदर्श कालोनी, तकिया मोहल्ला, पांडव वन कालोनी, अग्रवाल कालोनी तथा बस स्टेंड के बूस्टर से पुन्हाना चौक, कृष्णा कालोनी, चरण ¨सह चौक से बाबरी मोड़, सैनिक कालोनी, बिजली बोर्ड कालोनी के आसपास के क्षेत्र को जोड़ा जाएगा।