News Description
यहां-वहां ढूंढती रही पंचकूला पुलिस , पड़ोस में मिली हनीप्रीत

चंडीगढ़। पंचकूला प‍ुलिस जिस हनीप्रीत को देश-विदेश में ढ़ूंढ रही थी और वह मिली एकदम पड़ोस में। वह पंचकूला से म‍हज दो से तीन किलाेमीटर की दूरी पर पकड़ी गई। पुलिस उसे राजस्‍थान, मुंबई अौर यहां तक कि नेपाल में भी तलाशती रही। लेकिन, गिरफ्तारी से पहले हनीप्रीत ने निजी चैनलाें से कथित रूप बातचीत में अपना पक्ष रख दिया। उसने खुद और गुरमीत राम रहीम काे निर्दोष बताया। 

हनीप्रीत मंगलवार को टीवी चैनलों पर कथित रूप से अचानक नजर आई। उसने कुछ निजी चैनलाें से कथित रूप से बातचीत में अपना पक्ष रखा। इसके बाद पंचकूला पुलिस हरकत में आ गई और हनीप्रीत की तलाश में जुट गई। टीवी चैनलों पर यह बातचीत दिखाए जाने के कुछ घंटे बाद ही हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह भी खुलासा हुआ कि हनीप्रीत सोमवार रात चंडीगढ़ आई थी अौर इसके बाद वह जीरकपुर गई थी। ऐसे में पुलिस की हनीप्रीत को लेकर अलर्ट पर भी सवाल उठ रहे हैं।

टीवी चैनलो पर कथित बातचीत में हनीप्रीत ने कई ऐसे खुलासे गए, जिनके राज्य पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो गए। बेहद डरी दिख रही हनीप्रीत आपबीती बताते हुए भावुक भी दिखी। वह बार-बार गुरमीत राम रहीम को अपना पिता बता रही थी और उसके साथ अपने गलत संबंधों को सिरे से खारिज कर रही थी। हनीप्रीत ने एक के बाद एक तमाम उन आरोपों को सिरे से नकारा, जिन्हें लेकर चर्चाएं की जाती रही हैं