News Description
दूध में मिला दिया केमिकल युक्त पाउडर,डेयरी को बंद करने का नोटिस जारी

पलवल: कुछ लोगों ने एक दुग्ध डेयरी के दूध में केमिकल युक्त पाउडर मिला दिया, जिससे दूध का सैंपल प्लांट में फेल हो गया और डेयरी को बंद करने का नोटिस जारी हो गया, लेकिन दूध आपूर्ति करने वाले वाहन में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की करतूत रिकार्ड हो गई। डेयरी संचालिका की शिकायत पर पुलिस ने बल्लभगढ़ स्थित बीटा मिल्क प्लांट के चेयरमैन सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव धतीर निवासी रोशनी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में कहा है कि उसने गांव में डेयरी खोली हुई है। गांव निवासी किशनपाल व अजीत ने भी डेयरी खोली हुई है तथा तीनों डेयरियों का दूध वीटा मिल्क प्लांट पर बल्लभगढ़ में जाता है। उसकी डेयरी का कार्य अच्छा चल रहा था, इसी से किसनपाल व अजीत रंजिश पाले हुए थे। अजीत का चचेरा भाई सुरेंद्र मिल्क प्लांट का चैयरमेन है।

उसने आरोप लगाया कि 17 फरवरी को दूध ले जाने वाली गाड़ी में दूध में सोयाबीन आयल व शैंपू मिला दिया, जिससे दूध का सैंपल प्लांट पर खराब आया और प्लांट से उसे डेयरी को बंद करने के आदेश पारित करा दिए, लेकिन उसने प्लांट सीईओ को भरोसा दिलाते हुए अपनी डेयरी को फिर से शुरू करवा लिया।