News Description
भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार लगभग समाप्त हुआ: गुर्जर

पलवल: केंद्रीय न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भाजपा सरकार में शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास हो रहा है। पिछली सरकारों में जो भ्रष्टाचार पूरी तरह फैल चुका था, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जोड़ी ने लगभग समाप्त कर दिया है। अब सरकारी नौकरियां भी बिना सिफारिश के योग्यता के आधार पर दी जाती हैं।

गुर्जर रविवार को गांव ललपुरा (लालपुर कदीम) में आयोजित जनसभा में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गांव में लगभग 22 लाख रुपये की लागत से कराए गए विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने गांव में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों, 09 लाख 85 हजार रुपये की लागत से बनाए गए आंगनबाड़ी केंद्र भवन तथा 09 लाख 80 हजार रुपये की लागत बनाई गई लालपुर-कदीम सड़क का उद्घाटन किया। गांव सरपंच कुलबीर देशवाल ने पगड़ी बांधकर और चांदी का मुकुट पहनाकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया।

कार्यक्रम में मंत्री गुर्जर ने जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतने वाली गांव अमरपुर की कुमारी चेतना, वंदना और पांच किलोमीटर दौड़ मे राज्य में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली सुषमा तथा गौरव को ओलंपिक में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए सम्मानित किया।

उन्होंने गांव वासियों द्वारा रखी गई सभी मांगों को पूर्ण करने का आश्वासन दिया। उन्होंने सांसद निधि कोष से 10 लाख रुपये बारात घर के लिए देने की भी घोषणा की।