News Description
पुलिस तलाश करती रही और चकमा देकर जयपुर से भाग गई हनीप्रीत

 चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत की खास और गोद ली बेटी हनीप्रीत पुलिस को लगातार चकमा दे रही है। उसके राजस्‍थान के श्रीगंगानगर में होने का इनपुटा मिला ताे पुलिस टीमें वहां पहुंची। पुलिस को लगा कि अब हनीप्रीत उसके काबू में हाेगी, लेकिन उसके हाथ न आई। हनीप्रीत उदयपुर हाेते हुए पुलिस को चकमा देकर जयपुर से बाहर निकल गई।

दरअसल,  हरियाणा और राजस्थान पुलिस ने गुरुवार को हनीप्रीत के श्रीगंगानगर के गुरसर मोडिय़ा गांव होने की लगभग पुख्‍ता सूचना मिली। इस पर वहां छापा मारा गया। वहां हनीप्रीत तो नहीं मिली, लेकिन जानकारी मिली कि वह रोहतक से सीधे राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन स्थित अपने भाई की ससुराल आई थी। वहां दो दिन रहने के बाद उदयपुर चली गई।

पुलिस के मुताबिक, राम रहीम अपने पैतृक गांव गुरसर मेडिया में भी स्कूल चलाता है। स्कूल के ही गर्ल्‍स हॉस्टल में हनीप्रीत के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद राजस्थान और पंचकूला पुलिस की विशेष टीम ने गर्ल्स हॉस्टल के स्टाफ एवं लड़कियों से भी पूछताछ की, लेकिन सबने अनभिज्ञता जताई। पुलिस को एक कमरे की तलाशी में कुछ सामान मिला है। इसकी जांच हो रही है कि यह हनीप्रीत का है या किसी ओर का।