News Description
नाकाबपोश बदमाशों ने की ईंट भट्टे पर लूटपाट

होडल: गांव सौंदहद से डाडका रोड स्थित श्रीबांके बिहारी ईंट भट्टा पर अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने भट्ठे पर कार्यरत मुनीम और एक महिला पर जानलेवा हमला कर ट्रैक्टर ट्राली, नगदी, बैटरी व मोबाइल लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश घायल मुनीम व महिला को भट्ठे के एक कमरे में बंद कर फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर भट्टा मालिक ने मौके पर पंहुचकर घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

रेलवे रोड निवासी तरुण ¨सगला ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि सौंदहद-डाडका रोड पर उसने श्रीबांके बिहारी के नाम से ईंट भट्ठा लगाया हुआ है। वहां पर मथुरा निवासी जैनम नामक महिला व खांबी मथुरा निवासी मुनीम तेजपाल रहते हैं। रविवार रात साढे दस बजे हथियारों से लैस नाकाबपोश चार बदमाशों ने उक्त दोनों के साथ मारपीट कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने भट्ठे से ट्रैक्टर ट्राली, नगदी, बैटरी व मोबाइल लूट लिए तथा मुनीम तेजपाल व महिला को कमरे में बंद कर फरार हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी मौजीराम, थाना प्रभारी सुमन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घायलों से वारदात के बारे में पूछताछ की। डीएसपी ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां घायल महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।