News Description
पुलिस आश्वासन के बावजूद बंद नहीं हुई अवैध शराब की दुकानें

फिरोजपुर झिरका : क्षेत्र में इन दिनों अवैध शराब और सट्टा खाईवाली की दुकानें बिना किसी रोकटोक के इलाके के दर्जनों गांवों में में चल रहीं हैं। इसको लेकर पीड़ित गांवों के लोगों द्वारा सीएम ¨वडो से लेकर पुलिस तक को शिकायतें दी जा चुकी है।

लेकिन इसके बावजूद इन पर प्रतिबंध नहीं लग पा रहा है। हालांकि फिरोजपुर झिरका पुलिस ने बीते दो सप्ताह पहले क्षेत्र के लोगों की शिकायत पर उन्हें इस क्रम में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद भी यह दुकानें धड़ल्ले से ग्रामीण तथा शहरी इलाकों में चल रहीं हैं। खुलेआम चल रही इन दुकानों के चक्कर में क्षेत्र का युवा बुरी लतों का शिकार होकर अपना जीवन बर्बाद कर रहा है। वहीं जानकारी के अनुसार नशाखोरी और सट्टा खाईवाली का कारोबार बढ़ने से क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में भी वृद्धि हुई है।

जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड 9, 13, 15 सहित खंड के गांव साकरस, बीवां, दोहा, अगोन, रावली, पाठखोरी में इस समय अवैध शराब और सट्टा खाइवाली की दुकानें खुलेआम चलाई जा रही हैं। ऐसा नहीं है कि इस बाबत पुलिस को जानकारी नहीं हैं। बावजूद इसके पुलिस ने आजतक कोई ठोस कार्रवाई करने की पहल की है।

क्षेत्र के साजिद खान, मुबीन, इरसाद ऐडवोकेट बीवां, समीम अहमद सदस्य पंचायत समिति आदि का कहना है कि क्षेत्र के लोगों द्वारा इस बाबत कई बार शिकायतें दी गई, लेकिन पुलिस ने आजतक कुछ नहीं किया। जिससे साबित होता है कि पुलिस ने इन गोरखधंधों को चलाने वालों से मिली हुई है।