News Description
पानी के बिल अधिक आने पर गरजी कांग्रेस

 पंचकूला : नगर सुधार सभा पंचकूला ने पानी के बिल पांच गुना आने पर सरकार और प्रशासन के विरुद्ध रोष प्रकट किया है। जनता ने अपना रोष प्रकट करते हुए कहा कि पानी के बिल कई गुना ज्यादा आने को लेकर सारे शहर में त्राहि-त्राहि मची हुई है।

सेक्टर-15 पंचकूला की मार्केट में सभी रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और अन्य समाज की संस्थाओं ने पुरजोर विरोध किया है। यह विरोध नगर सुधार सभा पंचकूला की देखरेख में सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से किया। सभा के चेयरमैन तरसेम गर्ग, महासचिव विक्रात शर्मा, सिटीजन वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान एसके नैयर, सेक्टर-20 के एनएसएस प्रधान ओमप्रकाश गोयल, आरसी गुप्ता, हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपप्रधान एवं प्रवक्ता रंजीता मेहता, राकेश सोंधी, सेक्टर-19 की महिला मंडल प्रधान चंद्रकाता, प्रधान सेक्टर-19 कृष्ण गोयल, महासचिव अंकुर गुलाटी, सोमनाथ दीवान, वीके सिंगला सेक्टर-9 से, विपिन साहनी सेक्टर-12, दीपक अरोड़ा, एमके कालरा, राजकुमार शर्मा राजू, विजय अरोड़ा, सुनील जैन, डॉ. एसके छाबड़ा, एमएल सचदेवा, मुकेश मल्होत्रा, एमआर स्याल, आरके लूथरा, श्याम सुंदर शर्मा सहित सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया। तरसेम गर्ग ने बताया कि आज तक कोई भी सरकार ने कई गुना पानी के बिल कभी नहीं बढ़ाए। मगर आज इस खट्टर सरकार को क्या जरूरत पड़ गई कि लोगों की जेबें काटनी शुरू कर दी। लोगों का कहना है कि इस सरकार ने लोगों को आर्थिक तंगी में धकेल दिया।

इसी तरह ही बिजली के बिलों पर भी चुपचाप बढ़ोतरी कर दी है। पंचकूला नगर सुधार सभा, सिटीजन वेलफेयर, आरडब्ल्यूए और एनजीओ ने संयुक्त रूप से प्रदर्शन किया। गर्ग ने कहा कि अगर यह पानी के बिल वापस नहीं लिए गए तो इससे भी बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा और जगह-जगह सरकार के पुतले फूंके जाएंगे।