# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
दाखिले के लिए ऑनलाइन करें आवेदन

सिरसा-फतेहाबाद के 13 कॉलेजों में होगा च्वायस बेस्ड क्रेडिट सिस्टम 

चौधरीदेवीलाल यूनिवर्सिटी की ओर से विभिन्न विषयों में दाखिले की प्रक्रिया की घोषणा की गई है। ऑनलाइन माध्यम से आवेदन किए जाएंगे। ऑनलाइन आवेदन सीडीएलयू, एमडीयू और केयूके की वेबसाइट पर किए जा सकते हैं। 

सीडीएलयू के वीसी प्रो. विजय कायत ने बताया कि विश्वविद्यालय में चल रहे विभिन्न शैक्षणिक कार्यक्रमों में दाखिले के लिए ऑनलाइन फार्म चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय, महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय एवं कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भरे जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि बीपीएड और डीपीएड कोर्स में दाखिले के लिए अंतिम तिथि एक जुलाई तय की गई है। जबकि एमटेक कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के लिए आवेदन जमा करवाने की अंतिम तिथि 31 जुलाई है। 

कंप्यूटरसाइंस की एमटेक वालों को मिलता है वजीफा