# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सातवें वेतन आयोग के लिए सीडीएलयू कर्मचारियों की हड़ताल 5वें दिन जारी


सातवेंवेतन आयोग का लाभ चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को देने की मांग को लेकर एम्पलॉयज वेल्फेयर एसोसिएशन के बैनर तले कर्मचारियों की पांच दिवसीय सांकेतिक हड़ताल शुक्रवार को भी जारी रही। इस दौरान कर्मचारियों ने वीसी कार्यालय के समक्ष धरना देते हुए नारेबाजी कर रोष जताया। 

प्रधान महेंद्र बेनीवाल ने बताया कि बार-बार धरने-प्रदर्शन ज्ञापन सौंपे जाने के बावजूद सरकार उनकी मांग को गंभीरता से नहीं ले रही है, जिससे यूनियन के कर्मचारियों ने सलाह मशविरा कर सांकेतिक हड़ताल करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि अन्य लगभग सभी विभागों में सातवें वेतन आयोग का लाभ दिया जा चुका है, लेकिन विश्वविद्यालय के कर्मचारियों को अभी तक इससे वंचित रखा गया है, जिसको लेकर कर्मचारियों में रोष है। इस मौके पर सतबीर, अशोक सैनी, विनोद, राजकुमार, ओमदा कुमार, रामचंद्र मौर्य, हरबंसलाल मौजूद थे।