# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
कार की टक्कर से मजदूर की मौत

पलवल: राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव सराय के निकट सड़क क्रास कर रहे एक मजदूर को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के शव का जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मध्य प्रदेश के झांसी जिले के बरोई निवासी दीनदयाल ने पुलिस को बताया कि वह और उसके पिता श्याम लाल पलवल में जोधपुर रोड पर रहते हैं और मेहनत मजदूरी करते हैं। 11 सितंबर को वह गांव सराय में मजदूरी करके वापस पलवल के लिए लौट रहे थे। राजमार्ग पर जब वह रोड क्रास करने लगे तो एक कार ने उनके पिता को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।