# हरियाणा की मानुषि चिल्लर के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज         # चीन से तनाव के बीच आज सिक्किम में बॉर्डर का दौरा करेंगे आर्मी चीफ         # अब 200 रुपये के नोटों की छपाई शुरू, जल्द होंगे बाजारों में         # अंतरिक्ष में भारत की ऊंची छलांग, संचार उपग्रह जीसेट-17 का सफल प्रक्षेपण         # आजम खान का विवादास्पद बयान, प्राइवेट पार्ट काटकर सेना से रेप का बदला ले रही हैं महिला आतंकी         # मोदी के मंत्री व सांसद ने निकाली स्वच्छ भारत अभियान की हवा         # जुनैद हत्याकांड मामले में हरियाणा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 4 आरोपी गिरफ्तार         # मुंबई को दहलाने वाले मुस्तफा दौसा की हार्ट अटैक से मौत         # मोदी 2 दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे, शाम को राजकोट में करेंगे रोड शो         # 5 अगस्त को होगा उपराष्ट्रपति चुनाव, EC ने किया तारीखों का एलान        
Haryana Voice
kya aap modi sarkaar k 3 saal k karyakaal se khush hai
yes
no
don't know
no comments


View results
News Description
करण जौहर के बर्थडे से पहले आलिया भट्ट ने किया फेसबुक लाइव, हुई खूब सारी गपशप

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के 45वें बर्थडे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फेसबुक पर लाइव हुईं। आलिया ने करण जौहर के डेली लाइफ के बारे में कई चीजों का खुलासा किया। हाल ही में डियर जिंदगी में काम कर चुकीं आलिया ने करण के उनके बच्चों यश और रूही से उनके रिश्ते और पार्टियों को लेकर उनके आकर्षण के बारे में भी बाते कीं जिन्हें आम तौर पर करण खुद आयोजित नहीं करते हैं। इस फेसबुक वीडियो को कैप्शन देते हुए करण ने लिखा- “Karan Johar’s Birthday Unplugged ft. Alia Bhatt For the first time ever, presenting #KaranJohar ft. #AliaBhatt LIVE! The celebrations begin!”

वीडियो की शुरुआत आलिया भट्ट के वर्जन से होती है जिसमें वह करण जौहर की बर्थडे पार्टी को लेकर बातें करती हैं। आलिया करण से पूछती हैं कि वह किस तरह 180 से ज्यादा लोगों को मैनेज करेंगे। इसके जवाब में करण आलिया के आंकड़ों को सही करते हुए कहते हैं कि 180 नहीं 128 लोग हैं। पार्टी से पहले थोड़ा नर्वस महसूस कर रहे करण से बातचीत में आलिया उन्हें थोड़ा छेड़ती हैं और कहती हैं कि आप नर्वस भी क्यों हैं? आपके यहां तो हर हफ्ते कोई ना कोई पार्टी होती ही रहती है। जिसके जवाब में करण ने कहा- मैं पार्टियों को आयोजित नहीं करता हूं लेकिन आम तौर पर दोस्तों के साथ डिनर वगैरह करता हूं जो पार्टी का रूप ले लेता है।

गौरतलब है कि 25 मई 1972 को मुंबई में सुप्रसिद्ध निर्देशक यश जौहर के घर जन्मे करण की बतौर निर्देशक पहली फिल्म कुछ-कुछ होता है ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके अलावा करण ने कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, कभी अलविदा न कहना और स्टूडेंट ऑफ द इयर जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया। साथ ही साथ कल हो न हो, अग्निपथ, वी आर फैमिली, 2 स्टेट्स जैसी फिल्मों के निर्माता रहे करण जौहर ने टीवी पर लोकप्रिय शो कॉफी विद करण को भी होस्ट किया है।