# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
निजी स्कूलों पर कसा शिकंजा, आठ बसों के काटे चालान

 कायदे-कानूनों को लेकर क्षेत्र में निजी स्कूलों पर शिकंजा कसने लगा है। सोमवार को ट्रैफिक पुलिस की ओर से नियमों के उल्लंघन पर आठ बसों के चालान काटे गए। इस पर अब और सख्ती की जाएगी।

गुरुग्राम की घटना से सीख लेते हुए बहादुरगढ़ में ट्रैफिक पुलिस का अमला भी सजग हो गया है। एक तरफ सभी स्कूलों के प्रमुखों को अपने यहा के शिक्षण और गैर शिक्षण स्टाफ की वेरिफिकेशन कराने के लिए कहा गया है तो दूसरी तरफ स्कूल बसों की गहनता से जाच की जा रही है। सोमवार को टै्रफिक पुलिस ने अभियान चलाते हुए आठ स्कूल बसों के चालान काटे। इनमें चालकों की ओर से सीट बेल्ट न लगाना, बिना वर्दी ड्राइविंग समेत अन्य लापरवाही सामने आई। इससे स्कूल बस चालकों में भी खलबली मची रही। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि यह चेकिंग नियमित रूप से चलेगी। बच्चों की सुरक्षा से जुड़े किसी बिंदु पर लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।