# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
रेलवे स्टेशन पर जल्द मिलेगी वाईफाई की सुविधा

बहादुरगढ़ :

शहर के रेलवे स्टेशन पर जल्द ही वाईफाई की सुविधा मिलेगी। इसके लिए रेलवे के रेल टेल विभाग की टीम यहा सर्वे करने पहुची। स्टेशन पर कहा उपकरण लगेंगे, इसकी जगह सुनिश्चित की गई। स्थानीय अधिकारियों से भी कई बिंदुओं पर ब्यौरा लेकर यह टीम वापसी का रुख कर गई। माना जा रहा है कि जल्द ही यात्रियों को इसकी सुविधा मिल जाएगी।

बहादुरगढ़ से दिल्ली-रोहतक की तरफ कुल मिलाकर 30 हजार से अधिक यात्री रोजाना सफर करते हैं। इन सभी को अब इटरनेट वाईफाई की सुविधा मिलेगी। इसके लिए रेलवे के रेल टैल विभाग की टीम के दो अधिकारी यहा पहुचे। कई बिंदुओं पर स्थानीय अधिकारियों से जानकारी ली। पूरी रिपोर्ट के बाद टीम ने स्टेशन परिसर का जायजा भी लिया। अधिकारियों से यह भी सलाह ली गई कि वाईफाई के उपकरण कहा पर लगाए जाएं ताकि वे उपयोगी बनने के साथ-साथ सुरक्षा के लिहाज से भी ठीक रहें।