#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
कॉलेज में ब्वॉयज की कक्षाएं आरंभ

 रेवाड़ी : जिला मुख्यालय पर राजकीय ब्वॉयज कॉलेज की कक्षाएं सोमवार को विधिवत रूप से आरंभ हो गईं। सेक्टर 18 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में रेवाड़ी विधायक रणधीर ¨सह कापड़ीवास ने रिबन काटकर शाम की पाली में आरंभ हुई कक्षाओं का उद्घाटन कर छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दीं। मात्र पंद्रह दिन की दाखिला प्रक्रिया में रेवाड़ी ब्वॉयज कॉलेज की शाम के सत्र की कक्षाएं आरंभ हुई है।

उद्घाटन अवसर पर रेवाड़ी विधायक रणधीर ¨सह कापड़ीवास ने कहा कि इस कॉलेज को शुरू कराने में दक्षिण हरियाणा विकास लोक मंच के साथ क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों के प्रयास के कारण संभव हुआ है। उन्होंने राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्या पूजा खुल्लर के साथ कॉलेज के सभी शिक्षकों, स्टाफ सदस्यों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस कॉलेज में दाखिला ले चुके प्रथम सत्र के छात्रों के लिए बड़ी खुशी की बात है। प्रथम सत्र में ही अपनी उपलब्धियों से वे अपने माता पिता, कॉलेज के साथ जिले का नाम रोशन कर सकते हैं। पढ़ाई के साथ, खेलकूद, रचनात्मक गतिविधियों में भाग लेकर वे प्रतियोगिता में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि एक ही भवन में छात्र और छात्राओं की अलग अलग कक्षाएं लग रही हैं। इसलिए दोनों को कॉलेज के अनुशासन और मर्यादाओं का विशेष ख्याल करना होगा। वे ऐसी कोई हरकत नहीं करें जिससे कॉलेज की साख पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े।