# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
कॉलेज में ब्वॉयज की कक्षाएं आरंभ

 रेवाड़ी : जिला मुख्यालय पर राजकीय ब्वॉयज कॉलेज की कक्षाएं सोमवार को विधिवत रूप से आरंभ हो गईं। सेक्टर 18 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में रेवाड़ी विधायक रणधीर ¨सह कापड़ीवास ने रिबन काटकर शाम की पाली में आरंभ हुई कक्षाओं का उद्घाटन कर छात्रों को अपनी शुभकामनाएं दीं। मात्र पंद्रह दिन की दाखिला प्रक्रिया में रेवाड़ी ब्वॉयज कॉलेज की शाम के सत्र की कक्षाएं आरंभ हुई है।

उद्घाटन अवसर पर रेवाड़ी विधायक रणधीर ¨सह कापड़ीवास ने कहा कि इस कॉलेज को शुरू कराने में दक्षिण हरियाणा विकास लोक मंच के साथ क्षेत्र के प्रबुद्ध नागरिकों के प्रयास के कारण संभव हुआ है। उन्होंने राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्या पूजा खुल्लर के साथ कॉलेज के सभी शिक्षकों, स्टाफ सदस्यों को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस कॉलेज में दाखिला ले चुके प्रथम सत्र के छात्रों के लिए बड़ी खुशी की बात है। प्रथम सत्र में ही अपनी उपलब्धियों से वे अपने माता पिता, कॉलेज के साथ जिले का नाम रोशन कर सकते हैं। पढ़ाई के साथ, खेलकूद, रचनात्मक गतिविधियों में भाग लेकर वे प्रतियोगिता में अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि एक ही भवन में छात्र और छात्राओं की अलग अलग कक्षाएं लग रही हैं। इसलिए दोनों को कॉलेज के अनुशासन और मर्यादाओं का विशेष ख्याल करना होगा। वे ऐसी कोई हरकत नहीं करें जिससे कॉलेज की साख पर प्रतिकूल प्रभाव पड़े।