# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
इस्कान मंदिर से पकड़ा गया पाक नागरिक

बहादुरगढ़ (झज्जर)। शहर के नाहरा-नाहरी रोड स्थित इस्कान मंदिर से पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। वह पाकिस्तान के सिंध प्रांत का रहने वाला है। उसके पास से भारत में बने आधार कार्ड व पैन कार्ड सहित तीन पहचान पत्र भी मिले हैं। उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी मिला है, हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। व‍ह मंदिर में काफी दिनों से स्वयंसेवक के रूप में रह रहा था।

स्वयंसेवक के रूप में कर रहा था काम, तीन पहचान पत्र बरामद

मंदिर में वह रासराज राजपूत के नाम से रह रहा था, लेकिन उसके पास से मिले तीन आइडी में अलग-अलग नाम लिखे हुए हैं। वह सन् 2013 से भारत में रह रहा है। वह करीब 15 दिन पहले गृह मंत्रालय में पाकिस्तान से आए अपने साथियों से मिलने के लिए गया था, तभी से देश की जांच एजेंसियां सक्रिय हुई और बृहस्पतिवार को उसे इस्कान मंदिर से हिरासत में ले लिया।