# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
पत्रकारों पर हमले के विरोध में सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ी : पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले के विरोध में जिले के पत्रकारों ने एक बैठक की तथा ¨नदा प्रस्ताव पास करके राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा। जिला सचिवालय में हुई बैठक में पत्रकारों ने कहा कि मीडिया को अब तेजी से निशाना बनाया जा रहा है।

 पुलिस हो या फिर अन्य लोग सभी अपनी करतूतों को छिपाने के लिए पहले मीडिया को निशाना बना रहे हैं। रामपाल प्रकरण हो या फिर राम रहीम का डेरा प्रकरण सभी में मीडिया को निशाने पर लेकर पत्रकारों पर हमले किए गए तथा पुलिस वहां मूकदर्शक बनी रही। वहीं गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुई बच्चे की हत्या के मामले में तो पुलिस ने ही सारी सीमाएं लांघ दी। पुलिस ने भी पत्रकारों पर लाठीचार्ज कर दिया और उनके कैमरे तक तोड़ डाले। मौजूद पत्रकारों ने इस दौरान पत्रकारों पर हो रहे हमले को लेकर ¨नदा प्रस्ताव पास किया।

इस अवसर पर उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि पत्रकारों के लिए मीडिया सुरक्षा कानून बनाया जाए। मीडिया को कवरेज करते समय विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए तथा इसके अतिरिक्त मीडिया पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।