#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पत्रकारों पर हमले के विरोध में सौंपा ज्ञापन

रेवाड़ी : पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमले के विरोध में जिले के पत्रकारों ने एक बैठक की तथा ¨नदा प्रस्ताव पास करके राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा। जिला सचिवालय में हुई बैठक में पत्रकारों ने कहा कि मीडिया को अब तेजी से निशाना बनाया जा रहा है।

 पुलिस हो या फिर अन्य लोग सभी अपनी करतूतों को छिपाने के लिए पहले मीडिया को निशाना बना रहे हैं। रामपाल प्रकरण हो या फिर राम रहीम का डेरा प्रकरण सभी में मीडिया को निशाने पर लेकर पत्रकारों पर हमले किए गए तथा पुलिस वहां मूकदर्शक बनी रही। वहीं गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुई बच्चे की हत्या के मामले में तो पुलिस ने ही सारी सीमाएं लांघ दी। पुलिस ने भी पत्रकारों पर लाठीचार्ज कर दिया और उनके कैमरे तक तोड़ डाले। मौजूद पत्रकारों ने इस दौरान पत्रकारों पर हो रहे हमले को लेकर ¨नदा प्रस्ताव पास किया।

इस अवसर पर उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया। सौंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि पत्रकारों के लिए मीडिया सुरक्षा कानून बनाया जाए। मीडिया को कवरेज करते समय विशेष सुरक्षा प्रदान की जाए तथा इसके अतिरिक्त मीडिया पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।