# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति पहुंचा जेल

समालखा :पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में थाना पुलिस ने गांव देहरा वासी सुशील कुमार को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत पेश किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शनिवार को जहरीला पदार्थ खाने से उसकी पत्नी की मौत हो गई थी, जिसमें पुलिस ने केस दर्ज किया था।

देहरा वासी सुमन ने शनिवार देर शाम को घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया था। तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पता लगने पर पहुंचे सोनीपत जिले के गांव फरमाणा वासी भाई सुनील ने जीजा सुशील पर शराब पीकर उसकी बहन सुमन को प्रताड़ित करने व बार बार मायके से पैसे लाने की मांग करके आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की।

मामले में पुलिस ने सुशील के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच कर्मी एसआइ राजबीर सिंह ने बताया कि पत्नी को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या के लिए करने के आरोप में रविवार रात पति सुशील को गिरफ्तार किया गया था, जिसे सोमवार को अदालत पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।