#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पति पहुंचा जेल

समालखा :पत्नी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में थाना पुलिस ने गांव देहरा वासी सुशील कुमार को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत पेश किया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शनिवार को जहरीला पदार्थ खाने से उसकी पत्नी की मौत हो गई थी, जिसमें पुलिस ने केस दर्ज किया था।

देहरा वासी सुमन ने शनिवार देर शाम को घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया था। तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। पता लगने पर पहुंचे सोनीपत जिले के गांव फरमाणा वासी भाई सुनील ने जीजा सुशील पर शराब पीकर उसकी बहन सुमन को प्रताड़ित करने व बार बार मायके से पैसे लाने की मांग करके आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा कार्रवाई की मांग की।

मामले में पुलिस ने सुशील के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच कर्मी एसआइ राजबीर सिंह ने बताया कि पत्नी को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या के लिए करने के आरोप में रविवार रात पति सुशील को गिरफ्तार किया गया था, जिसे सोमवार को अदालत पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।