#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
राज्य स्तीय बॉक्सिंग में पानीपत ओवरऑल चैंपियन

 पानीपत: जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा सिवाह गांव में आयोजित पांच दिवसीय 32वीं सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप का सोमवार को समापन हो गया। इसमें 54 अंक हासिल कर पानीपत ओवरऑल चैंपियन रहा। हरियाणा टाइटल क्लब 40 अंक हासिल कर दूसरे नंबर पर रहा। 

पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान ने बतौर मुख्य अतिथि विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर नाम रोशन कर रहे हैं। बॉक्सिंग में हरियाणा के खिलाड़ी अव्वल हैं। सरकार खिलाड़ियों के खेल के मैदान और कोच मुहैया कराए।  

उन्होंने खिलाड़ियों का आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहें। शिक्षा के साथ-साख खेलों में भागीदारी करें। अभिभावक बच्चों का खेलों में सहयोग करें, क्योंकि उनके बिना खिलाड़ी का सफल होना पाना मुश्किल हैं।