# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
राज्य स्तीय बॉक्सिंग में पानीपत ओवरऑल चैंपियन

 पानीपत: जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा सिवाह गांव में आयोजित पांच दिवसीय 32वीं सब जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप का सोमवार को समापन हो गया। इसमें 54 अंक हासिल कर पानीपत ओवरऑल चैंपियन रहा। हरियाणा टाइटल क्लब 40 अंक हासिल कर दूसरे नंबर पर रहा। 

पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान ने बतौर मुख्य अतिथि विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर कहा कि प्रदेश के खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतकर नाम रोशन कर रहे हैं। बॉक्सिंग में हरियाणा के खिलाड़ी अव्वल हैं। सरकार खिलाड़ियों के खेल के मैदान और कोच मुहैया कराए।  

उन्होंने खिलाड़ियों का आह्वान किया कि वे नशे से दूर रहें। शिक्षा के साथ-साख खेलों में भागीदारी करें। अभिभावक बच्चों का खेलों में सहयोग करें, क्योंकि उनके बिना खिलाड़ी का सफल होना पाना मुश्किल हैं।