News Description
सोशल मीडिया पर वायरल, पाकिस्‍तानी ब्वायफ्रेंड के साथ है हनीप्रीत

 सोशल मीडिया पर डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत की कथि‍त पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड की तस्वीरें घूम रही हैं। फेसबुक, वाट्सएप और यू-ट्यूब पर एक युवक की तस्वीर शेयर की जा रही है, जिसे हनीप्रीत का ब्वायफ्रेंड बताया जा रहा है। हालांकि इस शख्स को पहचानने वाले कह रहे कि यह फिल्म एक्टर है और उसका हनीप्रीत से कोई वास्ता नहीं है।

सोशल मीडिया पर यह भी कयास लगाया जा रहा है कि हनीप्रीत अपने ब्वायफ्रेंड के साथ पाकिस्तान पहुंच गई है। करीब 16 दिन से लापता हनीप्रीत ने अपने पाकिस्तानी ब्वायफ्रेंड के साथ किसी अज्ञात स्थान पर पनाह लेने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि उसकी तलाश में जुटी खुफिया एजेंसियों ने अभी अपना ध्यान नेपाल बॉर्डर पर फोकस कर रखा है।

फेसबुक, वाट्सएप और यू-ट्यूब पर एक तस्वीर दनादन शेयर की जा रही है और इसमें एक व्‍यक्ति को हनीप्रीत का ब्वायफ्रेंड बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम आसिफ मोहम्मद बताया जा रहा है और इसे अक्सर मोटरसाइकिल पर हनी के साथ देखने का दावा किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि आसिफ ने गुरमीत और हनी के संबंधों की बात को स्वीकार किया और इस सिलसिले में उसकी कई बार हनी से लड़ाई भी हुई। हनीप्रीत की तरह यह शख्स भी गायब है। दावा किया जा रहा है कि हनी अपने ब्वायफ्रेंड के जरिए नेपाल के रास्ते पाक पहुंच चुकी है।